अभी अभी की ताज़ा खबर है, ममता और सीबीआई की  इस जद्दो जहद की वजह से लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पश्चिम बंगाल सियासी लड़ाई का अखाड़ा बन गया है, सियासत की इस घमाशान लड़ाई में क्या होगा अब मोदी सरकार का अगला अगला ये तो आने  वाला वक्त बता ही रहा है। हालिया की ताज़ा खबर के अनुशार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना आज तीसरे दिन भी जारी है। साथ ही सीबीआई की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई।


वैसे तो ममता जी तो तीसरे दिन भी धरना प्रदर्शन पर है, ये बात और है सीबीआई की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है और इसमें निष्कर्ष यही निकल कर सामने आया है कि गृह मंत्रालय ने राजीव कुमार के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए है। बता दे आपको राजीव कुमार कोलकाता के पुलिस कमिशनर है और उनसे पूछताछ के लिए सीबीआई ने 5 अधिकारिओ की एक टीम तैयार की है।


वैसे आपको दे कि सुप्रीम कोर्ट की अगली सुनवाई 20 फेब्रुअरी को होगी, तब तक देखते है केंद्र में कैसा सियासी माहौल रहना वाला है? 

Trending Keywords: Play Bazaar, Satta King Satta King Ghaziabad, Satta King Faridabad, Satta King Disawar, Satta King Gali, Play Bazar, Play Bajar, Satta-King

Post a Comment

Previous Post Next Post