आगरा में सट्टा किंग श्याम बोहरा से फोन पर सट्टे की बातचीत करने के मामले में फंसे 70 लोगों में से पुलिस ने 30 की आवाज के नमूने अब लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेज दिए हैं। आगरा लैब में चार मोबाइल फोन से इन लोगों की सूची तैयार की है। 
अभी यह देखा जाएगा कि आवाज में कोई कांटछांट तो नहीं है। इसके बाद इन लोगों की आवाज से नमूने की आवाज का मिलान कराया जाएगा। मिलान होने पर इन्हें भी आरोपी बना दिया जाएगा।

श्याम बोहरा को पुलिस पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई। वो जमानत पर बाहर आ चुका है लेकिन इस केस में फरार उसके परिवार के सदस्य अभी नहीं पकड़े गए हैं। इनके खिलाफ संपत्त्ति कुर्की पूर्व नोटिस जारी हो चुका है।

इसी मामले में पुलिस ने श्याम बोहरा के 17 मोबाइल जब्त किए थे। इनमें उसकी 70 लोगों से सट्टे की बातचीत के साक्ष्य मिले थे। आगरा लैब ने मोबाइल से 70 में से 30 की सूची बना दी है। इसी का परीक्षण कराया जा रहा है। सीओ छत्ता रितेश कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ लैब से रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गैंगस्टर एक्ट में भी कुर्की की तैयारी

पुलिस पर हमले के मामले में पंचवटी कॉलोनी, ताजगंज निवासी श्याम बोहरा की पत्नी राखी, बेटा वत्सल, प्रतीक बोहरा, उसके साथी चंद्रेश जैन, शैलेश अग्रवाल उर्फ निक्की और अंकित अग्रवाल फरार हैं। इनके खिलाफ अब गैंगस्टर एक्ट में भी कुर्की पूर्व नोटिस जारी किया गया है। सीओ ने बताया कि कुर्की नोटिस चस्पा कर दिया गया है

Post a Comment

Previous Post Next Post